Tuesday 1 March 2016

कालिंदी कॉलेज के धरने में शामिल हो !

साथियों,
                             जैसा की आप सबों को ज्ञात है कालिंदी कॉलेज के छः कर्मचारी साथी  (लैब स्टाफ एबम ऑफिस स्टाफ ) को प्रिंसिपल द्वारा सो कॉज नोटिस दिया गया है और उनके नियुक्ति पर सवाल उठाया गया . कहा गया की क्यों न आपकी सैलरी तत्काल रोक दी जाय और आपको कॉलेज से बहार कर दिया जाय (वजह - यु जी  सी के बैन पीरियड में इनकी नियुक्ति हुयी).
                          दुक्ल्सा का मानना है की अगर बैन पीरियड में नियुक्ति हुयी है तो ये गलती कॉलेज प्रशासन की है न की कर्मचारी की. फिर कॉलेज प्रशासन की गलती की सजा इन निर्दोष कराम्चारों को क्यों? दुक्ल्सा मांग करती की कॉलेज प्रशासन यु जी सी से मिलकर हाई पॉवर समिति का गठन कराये और इन कर्मचारी भाइयों को ex-post-facto अप्रूवल दिलाएं जैसा की अन्य साथियों को दिया गया है. इन्ही मांगों को लेकर दुक्ल्सा कालिंदी कॉलेज यूनिट का धरना पिछले ४ दिनों से चल रहा है. दुक्ल्सा से दबाब के कारण हमारी मांगों को लेकर कॉलेज प्रशासन द्वारा २ मार्च २०१६ को इमरजेंसी जी. बी. बुलाया गया है .

अतः आप सभी साथियों से अपील है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिनांक २ मार्च सुबह १० बजे कालिंदी कॉलेज पहुंचकर इस धरने को सफल बनाएं. याद रखें ये एक निर्णायक घडी है. चाहे जैसे हो जरूर शामिल हो.
धन्यवाद !

राजेश मेहता
महासचिव , दुक्ल्सा      

1 comment:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete